महाराष्ट्र में BJP की बैठक, नेता बोले- जय श्री राम, हो गया काम

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 09:48 AM (IST)

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चले लंबे गतिरोध के बाद आखिकार राज्य में राष्ट्रपति शासन लग गया। हालांकि सरकार बनाने को लेकर सभी दलों की जोर-आजमाइश अभी जारी है और पार्टियां लगातार बैठकें कर रही हैं। वहीं गुरुवार को भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में हिस्सा लेने के बाद जब भाजपा नेता आशीष शेल्लार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से कहा, ‘..जय श्री राम, हो गया काम’। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों और समर्थन देने वाले अन्य विधायकों के साथ आज यहां एक बैठक हुई जिसमें किसानों के मुद्दे पर चर्चा की गई।

PunjabKesari

भाजपा कोर कमेटी की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के अलावा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेल्लार, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन समेत पार्टी के कई नेता शामिल रहे। बैठक के बाद अधिकतर नेता खुश नज़र आए, लेकिन आशीष शेल्लार के बयान ‘..जय श्री राम, हो गया काम’ ने सुर्खियां बटोर लीं। वहीं इस बयान के बाद अब कयास लगने शुरू हो गए हैं कि क्या भाजपा को जिस जादुई नंबर की जरूरत थी, वह मिल गया है? क्या भाजपा सरकार बनाने की ओर कदम बढ़ा रही है?

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ कांग्रेस और राकांपा की संभावित गठबंधन सरकार से पहले यहां गुरुवार को तीनों दलों के नेताओं ने न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर चर्चा के लिए बैठक की। एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताया कि न्यूनतम साझा कार्यक्रम को अंतिम रूप देने से पहले तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं को मसौदे को स्वीकृति देनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News