क्रिकेट के बाद अब चुनावी पारी के लिए तैयार गौतम गंभीर, आज करेंगे नामांकन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 11:15 AM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर आज नामांकन करेंगे।  पार्टी ने उन्‍हें पूर्वी दिल्‍ली सीट से उम्‍मीदवार बनाया है, जहां से महेश गिरि बीजेपी के निवर्तमान सांसद हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम गंभीर ने नामांकन से पहले रोड शो से पहले भाजपा कार्यालय में हवन किया। इसके बाद वह जागृति एन्क्लेव से रोड शो करेंगे। 

PunjabKesari

इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंगे, जो नार्थ-ईस्‍ट दिल्‍ली से बीजेपी के निवर्तमान सांसद हैं और पार्टी ने एक बार फिर उनमें भरोसा जताते हुए यहां से टिकट दिया है। यहां कांग्रेस ने पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित को मैदान में उतारा है, जिसके बाद मुकाबला बेहद दिलचस्‍प होने के आसार हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में रहने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थामा ही था कि पार्टी हाईकमान ने उन्हें राजनीतिक पारी खेलने के लिए चुनावी पिच तैयार कर दी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है और आज नामांकन की अंतिम तिथि है। भाजपा ने कल गौतम गंभीर को टिकट दिए जाने की घोषणा की। कुछ समय पहले ही गंभीर भाजपा में शामिल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News