बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस (पढ़ें 14 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 05:20 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पार्टी मुख्यालय में सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इससे पहले वह शनिवार को झारखंड दौरे पर थे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।
PunjabKesari
करतारपुर कॉरिडोर गलियारे पर भारत-पाक के बीच बैठक आज
करतारपुर गलियारे से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए भारत और पाकिस्तान के प्रतिनिधि आज अटारी-वाघा सीमा पर बैठक करेंगे। इसमें ‘‘जीरो प्वाइंट'' पर संपर्क और यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। सरकारी सूत्रों ने यह जानकारी दी। 
PunjabKesari
पीयूष गोयल आज से तीन दिन के ब्रिटेन दौरे पर
केन्‍द्रीय वाणिज्‍य तथा उद्योग और रेलमंत्री पीयूष गोयल आज से तीन दिन की यात्रा पर ब्रिटेन जाएंगे। अपनी यात्रा के पहले दिन वाणिज्‍य और उद्योग मंत्री भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे और भारतीय व्‍यापार नेताओं से बातचीत करेंगे। 15 जुलाई को पीयूष गोयल लंदन में भारत-ब्रिटेन संयुक्‍त आर्थिक व्‍यापार समिति (जेटको) की बैठक को सम्‍बोधित करेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट विश्वकप में आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर खेला जाएगा। आज क्रिकेट विश्वकप में नया विजेता मिलेगा। बता दें कि न्यूजीलैंड भारत को सेमीफाइनल में हराकर दूसरी बार फाइनल में पहुंची है, तो वहीं, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल मे जगह बनाई है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News