अमित शाह की रैली के लिए BJP समर्थकों को ले जा रही बस पर हमला, ड्राइवर घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 08:50 AM (IST)

नई दिल्ली; भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आज यहां के मायो रोड पर पार्टी की युवा इकाई के वैनर तले आयोजित ‘युवा समावेश’ रैली को संबोधित करेंगे। वहीं एक खबर पश्चिमी मिदनापुर से आ रही है जहां रैली में हिस्सा लेने आ रहे समर्थकों पर हमला हुआ है। जानकारी के अनुसार समर्थकों से भरी बस पर पथराव किया गया जिससे बस के शीशे टूट गए और ड्राइवर घायल हो गया। कोलकाता में जगह-जगह तृणमूल कांग्रेस ने पोस्टर भी लगाए हैं जिसमें लिखा है 'भाजपा वापस जाओ (बीजेपी गो बैक)।
 PunjabKesari

शाह की रैली से पहले लगे भाजपा बंगाल छोड़ो' के पोस्टर
  इस बीच शाह की रैली के स्थान पर तृणमूल कांग्रेस के पांच सौ से अधिक झंडे और बैनर लगाये गए हैं, जिस पर‘बंगाल विरोधी, भाजपा वापस जाओ’जैसे नारे लिखे हैं। भाजपा नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर इन झंडों और बैनरों को लगाने का आरोप लगाया है जबकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों को खारिज किया है।

PunjabKesari
भाजपा नेता अमिताभ राय ने कहा, श्रमिक जब गुरुवार को मंच स्थापित कर रहे थे,तो तृणमूल कुछ गुंडे आए और उन्होंने श्रमिकों को धमकी दी। हर जगह तृणमूल के झंडे हैं। हम इन्हें नहीं उतारेंगे, लेकिन रैली में शामिल होने वाले लोग अगर इन्हें उतारते हैं या फाड़ते तो हम जिम्मेदारी नहीं ले सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News