RRB-NTPC विवाद: बिहार में तीसरे दिन छात्रों का प्रदर्शन जारी, गया में पैसेंजर ट्रेन में लगाई आग- रेल मंत्री आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 02:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड की NTPC परीक्षा रिजल्ट में धांधली के विरोध में अभ्यर्थियों का का विरोध प्रदर्शन लगातार तीसरे दिन भी जारी है। 26 जनवरी के मौके पर कई जगह पर छात्रों ने  ट्रेनों में आग लगा दी।  बता दें कि इससे पहले कल पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर,आरा, बक्सर में बवाल किया गया था और रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था.
 

वहीं, प्रदर्शन कर रहे छात्रों की वजह से कई जगहों पर ट्रेन खड़ी हो गईं। छात्रों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दोपहर साढ़े तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

PunjabKesari
 

वहीं आज गया रेलवे स्टेशन परिसर में चलती ट्रेन पर जहां छात्रों ने जमकर पथराव किया. वहीं दूसरी ओर आक्रोशित छात्रों ने यार्ड में खड़ी पैसेंजर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया, धू-धू कर जल रही ट्रेन की बोगियों में लगी आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की टीम पहुंचने वाली है।

  
इस दौरान छात्रों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने बल का भी प्रयोग किया, लेकिन छात्र रह-रह कर हंगामा कर रहे हैं और पुलिस की तरफ़ पत्थर भी फेंक रहे हैं  बता दें कि आज सुबह सुबह जहानाबाद में छात्रों ने पटना-गया पैसेंजर ट्रेन को जहानाबाद स्टेशन पर रोककर उग्र प्रदर्शन किया, छात्रों ने रेलवे ट्रैक पर ही झंडा फहराया और राष्ट्रीय गान गाया। छात्रों का आरोप है कि रेलवे आरआरबी और एनटीपीसी के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News