सेक्स स्कैंडल के आरोपी ने कई नेताओं की VIdeo अपलोड करने की दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार में साल 1983 में घटित चर्चित बॉबी सेक्स स्कैंडल का सूत्रधार संवैधानिक पद पर बैठा एक कांग्रेसी नेता था। इस स्कैंडल में लिप्त नेताओं और अफसरों की संख्या अनगिनत थी लेकिन इस बार के सेक्स रैकेट में हल्का ट्विस्ट है। सूत्रधार एक सत्ता का करीबी करोड़पति ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी है जबकि धंधे का पार्टनर और मजा लेने वालों में कई शक्तिशाली सफदपोश और ब्यूरोक्रेटस हैं। वीरवार को पटना की पास्को कोर्ट ने निखिल की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। एक दिन पहले ही कोर्ट ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

एक पत्रकार को उसने फोन पर बताया कि मेरे मोबाइल में कई नेताओं और अधिकारियों की आपत्तिजनक फिल्म कैद है। अगर मुझे परेशान किया जाएगा तो मैं इसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दूंगा, सबकी खटिया खड़ी हो जाएगी। इधर, दलित पीड़िता ने रोते-रोते पुलिस को बताया कि मैं नहीं जानती थी कि निखिल प्रियदर्शी सचमुच में लड़कियों का शिकारी है और सेक्स रैकेट चलाता है। पीड़िता एक दबंग पूर्व कांग्रेसी मंत्री की बेटी है। पीड़िता ने बताया कि कई पावरफूल लोग इस सेक्स रैकेट में दंड-बैठक कर रहे हैं। वह रैकेट के दलदल में बुरी तरह से फंस चुकी थी।

निखिल की मौजूदगी में ही आरोपी कांग्रेस नेता के अलावे कई और लोगों ने उसके साथ शारीरिक दोहन किया और जब मना करने लगी तो उसकी पिटाई शुरू हो गई। पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि सेक्स रैकेट की जांच कर रही पुलिस टीम में भी एक शख्स ऐसा है जो उस महफिल में शिरकत करता था। कमीशनर रैंक का एक अधिकारी अपने चहेते इवेन्ट मैनेजर के जरिए निखिल के तरकस के तीरों का इस्तेमाल करता था। फिलहाल वो आरोपी इवेन्ट मैनेजर फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News