20 साल के लड़के पर आया 38 की महिला का दिल, 2 बच्चाें काे छाेड़ हुई फरार!(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2016 - 04:15 PM (IST)

भागलपुरः बिहार में बबरगंज के कुतुबगंज में एक महिला का दिल अपने से आधी उम्र के लड़के पर आ गया और अब यह महिला उस लड़के से शादी करना चाहती है। नीलू देवी नाम की ये महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। लड़के का नाम आशीष चौरसिया है। नीलू की उम्र करीब 38 साल के आसपास है, वहीं आशीष करीब 20 साल का है। 

3 महीना पहले घर से भागे
बताया जाता है कि आशीष महिला के दोनों बेटों को ट्यूशन पढ़ाने उनके घर आता था। इसी दौरान नीलू से जान-पहचान हुई और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों 3 माह पहले घर से भाग गए। सोमवार को दोनों आए तो सीधे बबरगंज थाना पहुंच गए और पुलिस से कहा, वे दोनों शादी करना चाहते हैं। लेकिन पुलिस ने कहा कि महिला पहले से शादीशुदा है और तलाक भी नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस यह शादी नहीं करा सकती है। अब दोनों समाज के लोगों की मौजूदगी में शादी करना चाहते हैं।

क्या कहना है महिला का?
वहीं महिला का कहा कि अगर उसे आशीष नहीं मिलेगा तो वह जहर खा लेगी, जबकि आशीष का कहना है कि वह भी नीलू को मन से पत्नी मान चुका है। दोनों एक-दूसरे के साथ रहने के कारण तैयार हैं। महिला ने ट्यूशन टीचर के लिए अपने 55 वर्षीय पति बबलू मोदी और बच्चे 10 साल के उज्जवल और 6 साल के अनमोल को छोड़ दिया है। दोनों के परिजन, मोहल्ले के लोग इनकी शादी के खिलाफ हैं। इस कारण दोनों ने बूढ़ानाथ मंदिर में शादी कराने का मन बनाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News