बीयर पी, कुत्ते के पट्टे से घोंटा गला, फिर लाश को कार में रखकर घूमते रहे दोस्त... नोएडा प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 02:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर संजय यादव की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, इस हत्या को संजय के दो दोस्तों ने मिलकर अंजाम दिया। हत्या का कारण लूट का इरादा था। पुलिस के मुताबिक, संजय, उसके दो दोस्त विशाल राजपूत और जीत चौधरी, मंगलवार को एक साथ बीयर पी रहे थे। नशे में आने के बाद उन्होंने संजय की अंगूठी, चेन और कैश लूटने का प्लान बनाया। जब संजय ने विरोध किया, तो आरोपियों ने कुत्ते के पट्टे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।
PunjabKesari
दो आरोपी गिरफ्तार 
संजय का शव उसकी फॉर्च्यूनर कार में डालकर सुनसान इलाके में ले जाया गया। वहां कार में आग लगा दी गई ताकि सबूत मिटाया जा सके। दादरी पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटे गए सोने के आभूषण, 6250 रुपए नकद, दो मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल किया गया पट्टा भी बरामद किया गया है।
PunjabKesari
कार के अंदर एक जलता हुआ शव मिला
दादरी पुलिस को सूचना मिली थी कि नगला नैनसुख गांव के पास एक फॉर्च्यूनर कार में आग लगी है। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो कार के अंदर एक जलता हुआ शव मिला। इसकी पहचान बाद में संजय यादव के रूप में हुई। हालांकि, हत्या के खुलासे के बाद भी कई सवाल अनसुलझे हैं। जैसे, अगर आरोपियों को लूट ही करनी थी तो शव को इतनी दूर क्यों ले गए? छोटे से लालच में हत्या क्यों की गई? फॉर्च्यूनर कार को जलाने की जरूरत क्यों पड़ी? इन सवालों का जवाब पुलिस अब भी तलाश रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News