दिवाली के दिन दिल्ली मेट्रो से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, जानिए कब तक चलेगी लास्ट मेट्रो

punjabkesari.in Thursday, Nov 04, 2021 - 05:45 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो रेल निगम(डीएमआरसी) की रेल सेवाएं दीवाली गुरूवार को ग्रीन लाइन के अलावा सभी मेट्रो लाइनों पर अंतिम ट्रेन (टर्मिनल स्टेशन से) दस बजे तक ही होंगी और ग्रीन लाइन पर ये सेवाएं नौ से साढ़े बजे ही उपलब्ध रहेंगी। डीएमआरसी ने बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि ग्रीन लाइन के अलावा अन्य मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों को अंतिम ट्रेन रात बजे तक ही मिल सकेगी। आम दिनों में अंतिम ट्रेन अपने गंतव्य से ग्यारह बजे चलती थी। 

ग्रीन लाइन पर लाइन पांच इंदरलोक/ कीर्ति नगर से ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन तक ही ट्रेन सेवा है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि ग्रीन लाईन के टर्मिनल स्टेशनों पर कुछ माह से प्लेटफार्म निर्माण का काम जारी रहने से यहां ट्रेन सेवाओं के समय में फेरबदल होता रहता है और इस समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

ब्रिगेडियर होशियार सिंह से इंदरलोक तक अंतिम ट्रेन रात नौ बजे,ब्रिगेडियर होशियार सिंह से कीर्ति नगर तक अंतिम ट्रेन रात नौ बजकर दस बजे ,इंदरलोक से ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन तक अंतिम ट्रेन रात साढ़े नौ बजे और कीर्ति नगर से ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेशन तक भी अंतिम ट्रेन रात साढ़े नौ बजे तक ही मिलेगी। दिन में सभी लाइनों पर मेट्रो सेवाओं के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है और ये नियमित समय पर ही चलेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News