आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 14 लोगों की मौत

2020-02-13T05:45:42.8

नेशनल डेस्कः दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भदान गांव के पास बुधवार देर रात एक ट्रक से टकरा गई। बस सवार 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद देर रात तक 35 घायलों को एम्बुलेंस से सैफई अस्पताल पहुंचाया गया जिनमें से 14 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली व बिहार के अलग-अलग शहरों के रहने वाले थे।
PunjabKesari
हादसे की सूचना पर एसपी, डीएम मौके पर सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई। एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे और देर रात तक वहीं थे। हादसे में मारे गए लोगों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से मोतिहारी, बिहार जा रही थी। आसपास के जिलों से भी एंबुलेंस मंगाई गई है। आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद ने अभी सात लोगों की मौत की पुष्टि की है। बस में 110 लोग सवार थे। बस संख्या यूपी 53 एफटी 4629 रात 10:30 बजे दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जिले की ओर जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सिरसागंज तहसील क्षेत्र में एक प्राइवेट बस खड़े हुए कंटेनर में घुस गई। वहीं 25 यात्री घायल हुए हैं जिनमें सात की हालत गंभीर है। सभी को सैफई पीजीआई शिफ्ट करा दिया गया है। बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है जिसे क्रेन से कंटेनर से खींचा गया। 

मुख्यमंत्री ने दिए राहत के निर्देश
मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम व एसपी को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं। एडीजी व आईजी भी मौके पर पहुंचे। 


Pardeep

Related News