प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन के निधन पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जताया दुख, कहा- PM के साथ हैं हमारी प्रार्थना

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 07:20 AM (IST)

इंटरनेशल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन पर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "मां हीराबेन मोदी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं अपनी गहरी और हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। इस कठिन समय में हमारी प्रार्थनाएं प्रधानमंत्री और उनके परिवार के साथ हैं।"  
PunjabKesari
इसके अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी मां हीराबेन मोदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा ने ट्वीट किया, "पीएम नरेंद्र मोदी मैं आपकी प्यारी मां के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।" 

इजराइल के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शोक संदेश ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरे प्रिय मित्र भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृपया अपनी प्यारी मां के निधन पर मेरी गहरी संवेदना स्वीकार करें। उनकी आत्मा को शांति मिले।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News