भीमा-कोरेगांव हिंसा के आरोपी एकबोटे को गौरक्षकों ने पीटा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 07:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मिलिंद एकबोटे को महाराष्ट्र के पुणे जिले में कथित गौरक्षकों ने पिटाई कर दी। खबर के मुताबिक, गौरक्षकों ने एकबोटे के साथ उनके साथियों के साथ भी मारपीट की। एकबोटे ने खुद थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई। अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे सासवाड में डेंदेवाड़ी इलाके के एक मंदिर में हुई। भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में आरोपी एकबोटे मंदिर में एक समारोह में हिस्सा लेने गए थे।

अन्ना साहेब घोलप ने कहा, "इसके बाद एकबोटे और मोदक समर्थकों में झड़प हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मंदिर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत ही हालात को काबू कर लिया। घोलप ने बताया कि इसके बाद एकबोटे ने रात को सासवाड़ पुलिस थाने पहुंचकर मोदक और 40-50 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोदक और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 146 और 323 के तहत मामला दर्ज किया, लेकिन मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक, एकबोटे और मोदक ने पहले भी साथ में काम किया है लेकिन कुछ मतभेदों के चलते वे अलग हो गए थे। एकबोटे भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में जमानत पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News