BharatPe ने अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन को नौकरी से निकाला, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 04:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वित्तीय-प्रौद्योगिकी कंपनी भारतपे (BharatPe) ने सह-संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी ने माधुरी जैन को वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में बर्खास्त करने के साथ उनके पास के ESOP को भी रद्द कर दिया है। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि माधुरी पर व्यक्तिगत सौंदर्य उपचार, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खरीद और अमेरिका एवं दुबई की पारिवारिक यात्रा के लिए कंपनी के कोष का इस्तेमाल करने का आरोप है।

 

इसके अलावा कथित तौर पर माधुरी ने अपने निजी स्टाफ को भुगतान भी कंपनी के खातों से किया और परिचित लोगों से फर्जी रसीदें बनवाकर पेश कीं। इस बारे में ईमेल पर संपर्क किए जाने पर माधुरी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। हालांकि, BharatPe के प्रवक्ता ने माधुरी की बर्खास्तगी पर कहा कि हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि माधुरी जैन ग्रोवर की सेवाएं अब कंपनी में खत्म की जा चुकी हैं।'' लेकिन प्रवक्ता ने इस बर्खास्तगी की वजह नहीं बताई।

 

सूत्रों के मुताबिक, माधुरी के खिलाफ कार्रवाई कंपनी के कामकाज की external agency द्वारा समीक्षा किए जाने के बाद की गई है। इस दौरान माधुरी के पास मौजूद शेयरों को भी निरस्त करने का फैसला लिया गया है। माधुरी के पति अशनीर ग्रोवर को भी कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी के साथ अभद्र भाषा के इस्तेमाल की जानकारी सामने आने के बाद तीन महीने की छुट्टी पर भेज दिया गया था। हालांकि, उन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News