इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मृतक

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की इंदौर इकाई के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 2 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामसनेही मिश्रा ने बताया कि एमजी रोड थाना क्षेत्र में भाजयुमो की शहर इकाई के उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे (35) की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि हत्याकांड को तब अंजाम दिया गया, जब कल्याणे रविवार को शहर में आयोजित "भगवा यात्रा" के झंडे-बैनर लगवा रहे थे। मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की पहचान अर्जुन और पीयूष के रूप में हुई है और उनकी तलाश जारी है।
PunjabKesari
'पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को दिया अंजाम'
उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। मिश्रा ने बताया कि कल्याणे की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने आरोपियों के घरों में घुसकर तोड़-फोड़ की और वाहनों में आग लगाने का प्रयास किया। कल्याणे की गिनती राज्य के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी समर्थकों में होती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News