अमिताभ बच्चन की नकल करने वाले मशहूर भाभीजी घर पर हैं फेम एक्टर फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता और मिमिक कलाकार फ़िरोज़ खान, जो भाभीजी घर पर हैं में अपने अभिनय और अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए लोकप्रिय हैं, उनका 23 मई को उत्तर प्रदेश के बदायूँ में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

फ़िरोज़ ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है। उन्हें भाबीजी घर पर हैं!, जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उलटन पलटन और शक्तिमान में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे समेत कई फिल्मों में भी काम किया है।

अतुल सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज पिछले कुछ समय से बदांयू में थे और शहर में रहकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे। वह सोशल मीडिया के जरिए भी परफॉर्मेंस दे रहे थे. फ़िरोज़ खान ने अपनी आखिरी प्रस्तुति 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूं क्लब में दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FIROZ KHAN (@ifirozkhanofficial)

 
उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बिग बी की नकल करते हुए उनके वीडियो से भरा हुआ है। उनके कुछ इंस्टा रील्स देखें, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों बार देखा गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FIROZ KHAN (@ifirozkhanofficial)

इससे पहले, शो भाभीजी घर पर हैं के एक और अभिनेता, दीपेश भान का 2022 में निधन हो गया था। जब उन्होंने अंतिम सांस ली तो वह 41 वर्ष के थे। उनकी प्रार्थना सभा में, दीपेश के दोस्त ज़ैन खान ने मीडिया से उनके अंतिम क्षणों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "सुबह के 7.20 बज रहे थे. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे. वह दौड़ता हुआ मेरे पास आया और खेलने जाना चाहता था. वह आमतौर पर शनिवार को कभी नहीं खेलता था क्योंकि उसके पास कॉल का समय होता था. लेकिन उस दिन उसके पास देर से शूटिंग। वह मेरा बहुत समर्थन करते थे। हम काम पर चर्चा करते थे। वह गेंदबाजी टीम में थे, मैं बल्लेबाजी में था।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News