कोहली के पब पर बेंगलुरु पुलिस का एक्शन, दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 01:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक पब खोले जाने पर भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के पब पर एक्शन लिया है। दरअसल, पुलिस ने कई पबों के प्रबंधन पर एफआईआर दर्ज की गई है।  इसमें  विराट कोहली के स्वामित्व वाला one8 commune पब भी शामिल है। 

बेंगलुरु पुलिस ने विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून पब और एमजी रोड पर कई अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ निर्धारित समय से अधिक संचालन के लिए FIR दर्ज की है। डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक, पब रात 1.30 बजे तक खुले पाए गए। अनुमत समापन समय 1 बजे है।

इलाके में देर रात तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। नियमों का उल्लंघन करने के लिए बुक किए गए पबों में चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के पास स्थित वन8 कम्यून पब भी शामिल है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें रात में तेज संगीत बजाए जाने की भी शिकायत मिली है। जांच जारी है और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

विराट कोहली के वन8 कम्यून की चेन दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे अन्य मेट्रो शहरों में हैं। बेंगलुरु शाखा पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी। यह रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है। इससे पहले विराट-कोहली के स्वामित्व वाली रेस्तरां श्रृंखला पिछले साल भी खबरों में थी जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने One8 Commune को गाने बजाने से रोक दिया था, जिस पर फोनोग्राफ़िक परफॉर्मेंस लिमिटेड (पीपीएल) का कॉपीराइट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News