लालच बना जान का दुश्मन: 8 करोड़ के लिए पत्नी ने की पति की हत्या, मर्सिडीज ने खोली पोल

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 04:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के कोडागु जिले में तीन हफ्ते पहले एक कॉफी बागान में जले हुए एक अज्ञात शव ने पुलिस को एक भयानक हत्या की साजिश तक पहुंचा दिया है। इस मामले में पुलिस ने 54 वर्षीय व्यवसायी रमेश की पत्नी निहारिका (29), उसके प्रेमी निखिल (28), और एक अन्य साथी अंकुर को गिरफ्तार किया है। रमेश कुछ हफ्ते पहले से लापता थे, और पुलिस को अब पता चला है कि उनकी हत्या की साजिश उनके पैसे के लिए रची गई थी।

मृतक व्यवसायी का पता चलता है: 8 अक्टूबर को कोडागु के सनटिकोप्पा इलाके में एक जला हुआ शव मिला, जिसकी पहचान करना मुश्किल था। पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें एक लाल मर्सिडीज बेंज कार दिखाई दी, जो रमेश के नाम पर पंजीकृत थी। निहारिका द्वारा रमेश की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने इस कार का पीछा करते हुए तेलंगाना पुलिस से संपर्क किया।


PunjabKesari

जांच में मिली चौंकाने वाली साजिश: जांच में निहारिका की भूमिका संदिग्ध लगने पर उसे हिरासत में लिया गया। पूछताछ में निहारिका ने रमेश की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि निखिल और अंकुर भी इसमें शामिल थे। पुलिस ने पाया कि निहारिका का बचपन परेशानियों से भरा था और उसकी पिछली जिंदगी में वित्तीय धोखाधड़ी के कारण जेल भी जा चुकी थी, जहां उसकी मुलाकात अंकुर से हुई थी। जेल से बाहर आने के बाद उसने रमेश से शादी की, जो उसकी भी दूसरी शादी थी।

हत्या का मकसद: रमेश ने निहारिका को एक शानदार जीवन शैली प्रदान की थी, लेकिन जब उसने रमेश से ₹8 करोड़ की मांग की और मना किया गया, तो उसने नाराज होकर रमेश की हत्या की साजिश रची। 1 अक्टूबर को, उप्पल (हैदराबाद) में रमेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई। तीनों ने उसके शव को कोडागु के एक कॉफी एस्टेट में ठिकाने लगाया और फिर हैदराबाद लौटकर निहारिका ने रमेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस का बयान: कोडागु के पुलिस प्रमुख रामराजन ने बताया कि यह एक चुनौतीपूर्ण मामला था, लेकिन 500 सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच से उन्होंने वाहन को ट्रैक किया और साजिश का पर्दाफाश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News