एम्बुलेंस में तड़प रहा था 5 महीने का मासूम, नशे में धुत लोगों ने रोका, ड्राइवर को पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 11:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रविवार रात को एक दुखद घटना देखने को मिली जब एक इनोवा कार ने  एक निजी एम्बुलेंस चालक को गंभीर रूप से पीटा। घटना नेलमंगला टोल प्लाजा के पास हुई, जब एम्बुलेंस तुमकुरु के एक निजी अस्पताल से बेंगलुरु में निर्दिष्ट चिकित्सा सुविधा के लिए जा रही थी और एम्बुलेंस के अंदर 5 महीनें का बच्चा था जिसे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचना था। 
 
रिपोर्टों से पता चलता है कि हमला एक कार में सवार 4 व्यक्तियों द्वारा किया गया था, जो कथित तौर पर नशे की हालत में थे, जिन्होंने एम्बुलेंस का पीछा करना शुरू कर दिया था। ऐसा प्रतीत होता है कि उनका गुस्सा एम्बुलेंस की तेज रफ्तार पर था, जिसके कारण उन्हें टोल प्लाजा पर रोकने से पहले पांच से छह किलोमीटर तक उसका पीछा किया। तत्काल चिकित्सा स्थिति और बच्चे के माता-पिता की अपील के बावजूद, हमलावरों ने कोई दया नहीं दिखाई। स्थिति तब बिगड़ गई जब उन्होंने टोल प्लाजा पर तैनात पुलिस अधिकारियों के सामने ही कथित तौर पर एम्बुलेंस चालक जॉन के साथ मारपीट की।

 घटना को कैद करने वाले एक परेशान करने वाले वीडियो में हमलावरों को कार की खिड़की से ड्राइवर पर हमला करते हुए और उसे वाहन से बाहर आने की मांग करते हुए दिखाया गया है। पूरी प्रक्रिया के दौरान, बच्चे के माता-पिता की हताशा भरी गुहारों को अनसुना कर दिया गया।  जांच से पता चला कि हमले के दौरान हमलावर स्पष्ट रूप से शराब के नशे में थे, जैसा कि एम्बुलेंस चालक ने दावा किया था।

 पुलिस के त्वरित हस्तक्षेप से हमलावरों पर लगाम लगाई गई और एम्बुलेंस को अस्पताल की ओर रवाना किया। बेंगलुरु ग्रामीण एसपी मल्लिकार्जुन बालदंडी ने घटना पर प्रकाश डालते हुए कहा, “एक एम्बुलेंस चालक अपने वाहन को तेजी से चला रहा था और एक इनोवा कार से आगे निकल गया। इनोवा सवार लोगों ने गाड़ी ओवरटेक करने का विरोध किया। नेलमंगला टोल के पास इनोवा सवार लोगों ने एंबुलेंस पर कब्जा कर लिया और ड्राइवर के साथ मारपीट की। हमने FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रहे हैं। हम पूछताछ में पता लगाएंगे कि जब वे वाहन चला रहे थे तो क्या वे नशे में थे।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News