बेजान दारूवाला ने भी की भविष्यवाणी, एन.डी.ए. के सिर सजेगा जीत का सेहरा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 10:48 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

नई दिल्ली: प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला ने भी लोकसभा के रिजल्ट से जुड़ी अपनी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा कि इस साल जीत का सेहरा एन.डी.ए. के सिर सजने वाला है। उन्होंने पहले ही बताया था कि राहुल की राशि मिथुन है। इस राशि के लोग समझदार होते हैं लेकिन वह जिन 7 तरीकों से देख रहे हैं, उन्हें मोदी की जीत ही दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari Prediction 
बेजान दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया, ‘‘दरअसल चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आपका स्पिरिट एनिमल होता है। यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है। चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर है जबकि राहुल का स्पिरिट एनिमल डॉग है।’’ 

PunjabKesari Prediction

उन्होंने कहा कि वैसे डॉग भी अच्छा जानवर है लेकिन वह शक्ति में टाइगर से नीचे आता है। उन्होंने कहा कि अगर इस चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि मोदी का भविष्य सुनहरा है। ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे।

PunjabKesari Prediction

नंदिती पांडे ने भी किया मोदी की जीत का इशारा
वहीं फेमस टैरो कार्ड रीडर नंदिती पांडे की मानें तो वह भी मोदी की ही जीत की तरफ  इशारा कर रही हैं। उनका कहना है कि बात अगर मोदी की करें तो उनका पलड़ा राहुल से भारी है। हालांकि लोग राहुल को नोटिस करना शुरू करेंगे लेकिन सफलता का स्वाद चखने के लिए राहुल को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

PunjabKesari prediction


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News