Man Vs Wild: मोदी के मुरीद हुए बियर ग्रिल्‍स, बोले-जंगल में PM की हिम्मत देखकर हूं हैरान

2019-08-10T13:06:24.613

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को रात नौ बजे डिस्कवरी चैनल के 'मैन Vs वाइल्ड' के स्‍पेशल एपिसोड में नजर आएंगे। इस शोे के प्रसारित होने से पहले एंकर बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी के साथ बिताए गए कुछ पलों को साझा किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। 

PunjabKesari

बीयर ग्रिल्स ने कहा कि पीएम मोदी बहुत मजबूत इंसान हैं। वह एक ऐसे शख्स हैं जो पर्यावरण की गंभीरता से परवाह करते हैं। इसीलिए वह मेरे साथ इस यात्रा पर आए थे। उन्होंने वास्तव में एक आम आदमी की तरह जंगल में समय बिताया और मुझे आश्चर्य हुआ कि वे संकट में भी कितने शांत थे। मोदी शाकाहारी हैं, इसलिए वहां कीड़ा मकौड़ा या कुछ भी नहीं खाया जा सकता था।  लेकिन वो जानते हैं कि वहां कैसे जिंदा रहना है। विपरीत परिस्थितयों में कैसे संतुलन बिठाना है। 

PunjabKesari

ग्रिल्‍स ने कहा कि कुछ साल पहले मुझे तत्‍कालीन अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के साथ अलास्‍का में एडवेंचर ट्रिप करने का सौभाग्‍य मिला था। ओबामा और पीएम मोदी के बीच एक चीज सामान्‍य है कि वह दोनों पर्यावरण बचाने के लिए दुनिया को संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि मोदी ने ने जंगल में एक युवा व्‍यक्ति की तरह समय बिताया और मैं यह देखकर चौंक गया कि वह वहां भी कितने आराम में और शांत थे। 

PunjabKesari

बता दें कि शुक्रवार को भाजपा ने इस शो का प्रोमो जारी किया था, जिसमें बेअर  मोदी के साथ मिलकर एक भाला तैयार करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह पीएम मोदी से पूछते हैं कि मैंने सुना है कि बचपन में आपने जंगलों में बहुत वक्त गुजारा है? जिसके जवाब में पीएम मोदी कहते हैं कि मैं हिमालय जाता था। मैन वर्सेज वाइल्ड का यह विशेष एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे 8 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी में प्रसारित किया जाएगा।


vasudha

Related News