हत्यारे बांग्लादेश सांसद के टुकड़े कर लाश सूटकेस में ले जाते दिखे, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:12 PM (IST)

कोलकाता:  बांग्लादेश के एक सांसद की हत्या के मामले में एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें हत्यारे सासंद के शव को सूटकेस में लेजाते हुए दिख रहे है। इन्हें कोलकाता के न्यू टाउन के एक अपार्टमेंट से निकलते हुए दिखाया गया है, जहां पुलिस को नेता की तलाश करते समय खून के धब्बे मिले थे। सांसद अनवारुल अजीम अनार की खाल उतारी गई और उनके शरीर के हिस्सों को शहर भर में फेंकने से पहले अपार्टमेंट में काट दिया गया। अनार कोलकाता पहुंचने के दो दिन बाद 14 मई से लापता था। अपार्टमेंट के बाहर के सीसीटीवी फुटेज में दो लोग अपार्टमेंट से बाहर निकलते दिख रहे हैं। उनमें से एक के पास एक बड़ा सूटकेस है, जबकि दूसरे के पास कई प्लास्टिक बैग हैं।

पुलिस ने सांसद की हत्या के आरोप में बांग्लादेश के अवैध अप्रवासी जिहाद हवलदार को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान,  हवलदार ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि अनार की हत्या करने के बाद, समूह ने शव की खाल उतारी, सारा मांस निकाल दिया और पहचान की किसी भी संभावना को मिटाने के लिए उसे काट डाला। फिर अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में पैक किया गया और शहर भर में फेंक दिया गया।

हवलदार ने कहा कि उसे बांग्लादेशी मूल के अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां ने सांसद की खाल उतारने के लिए काम पर रखा था, इस कला में वह कुशल था क्योंकि वह पेशे से एक कसाई है। एक अन्य सीसीटीवी वीडियो में अनार को एक महिला के साथ फ्लैट में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है, और पुलिस हनी-ट्रैप एंगल की जांच कर रही है। वे शिलास्ती रहमान की भूमिका की जांच कर रहे हैं, एक महिला जिसके बारे में पुलिस का मानना ​​है कि वह उसके हत्यारों में से एक से परिचित थी और उसने बांग्लादेश के सांसद को 'हनी ट्रैप' में फंसाकर उसे उसके अंजाम तक पहुंचाया।

कोलकाता के एक पुलिसकर्मी ने ढाका से जानकारी देते हुए कहा, "जांच से संकेत मिलता है कि सांसद 'हनी ट्रैप' में फंस गए थे। ऐसा लगता है कि उन्हें महिला ने लालच दिया था। हमें संदेह है कि फ्लैट में जाने के तुरंत बाद उनकी हत्या कर दी गई।"

बांग्लादेश में तीन बार के सांसद अनार 12 मई को कुछ इलाज के लिए कोलकाता आए थे और शुरुआत में, वह कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके बारानगर में अपने पुराने सहयोगी और दोस्त गोपाल विश्वास के आवास पर रुके थे। हालाँकि, 14 मई को वह बिस्वास के आवास से बाहर गए और उन्हें सूचित किया कि वह उसी दिन वापस आएँगे। राज्य पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह तब से लापता है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News