बेंगलुरु: बाप ने 25 साल के बेटे को बीच सड़क आग लगा जिंदा जलाया, सिर्फ इस वजह से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 02:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक पिता ने अपने 25 साल के बेटे को बीच सड़क आग लगा दी। इस खबर से शहर में खलबली मची हुई है। बेंगलुरु के विक्टोरिया हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

 

नहीं दे पाया खर्च का हिसाब
बताया जा रहा है कि बेटा अपने पिता को खर्च का सही हिसाब न पाया इससे पिता काफी गुस्सा हो गया।  बाप ने अपने बेटे के शरीर पर केमिकल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी। आग से बुरी तरह जल चुके इस बेटे की गुरुवार की सुबह दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी पिता का नाम सुरेंद्र है और वह कपड़े का कारोबार करता है। मृतक बेटे का नाम अर्पित था। बाप द्वारा बेटे की हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

 

पिता बेटे से डेढ़ करोड़ का हिसाब, मांग रहा था लेकिन वह दे नहीं पाया। इसके बाद बाप-बेटे में कहासुनी हो गई। सुरेंद्र ने अपने बेटे के शरीर पर थिनर (रसायन) डाल दिया, जिसके बाद अर्पित सड़क की तरफ भागा। पिता सुरेंद्र भी बेटे के पीछे-पीछे गया और माचिस की तीली जला कर अर्पित के शरीर पर फेंक दी। आग लगने के बाद अर्पित सड़क पर ही मदद के लिए इधर-उधर भागने लगा। अर्पित करीब 60 फीसदी जल गया था। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत पास के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन वह गंभीर रूप से जल जाने की वजह से बच नहीं पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News