बद्रीनाथ के पूर्व सीईओ और रावल के खिलाफ केस दर्ज, साध्वी के साथ अश्लीलता का लगा है आरोप

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 08:15 PM (IST)

चमोली: महाराष्ट्र की एक साध्वी द्वारा बद्रीनाथ के पूर्व रावल विष्णु प्रसाद नम्बूदरी और बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बी.डी.सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पीड़िता साध्वी का आरोप है कि बद्रीनाथ धाम के दर्शन में जब वह आई तब बद्रीनाथ के तत्कालीन रावल विष्णु प्रसाद नम्बूदरी से परिचय हुआ।

साध्वी का आरोप है कि भूतपूर्व रावल के द्वारा उनके साथ अश्लील हरकत और छेडख़ानी भी की और प्रॉपर्टी भी हड़पने का प्रयास किया,साथ ही विगत कुछ वर्षों में अपने परिवार के पांच सदस्यों की रहस्यमयी गुमशुदगी में भी वह एक षडय़ंत्र का आरोप लगा रही हैं।

बीकेटीसी के मुख्य कार्याधिकारी बी डी सिंह पर जून 2017 में बद्रीनाथ में साध्वी के उनसे मिलने जाने पर अश्लील हरकत, अमर्यादित भाषा का प्रयोग, गाली व जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। साथ ही एक षडय़ंत्र के तहत बीडी सिंह द्वारा भूतपूर्व रावल के साथ मिलीभगत से मुम्बई स्थित प्रॉपर्टी को हड़पने के प्रयास , साध्वी के पूर्ण परिवार की गुमशुदगी, अश्लीलता इत्यादि में साथ देने के गंभीर आरोप लगे हैं।

पुलिस अधीक्षक चमोली द्वारा थाना बद्रीनाथ में इस सन्दर्भ मे मंदिर समिति के वर्तमान कार्याधिकारी बीडी सिंह एवं भूतपूर्व रावल विष्णु प्रसाद नंबूदरी के विरुद्ध उचित धाराओं में मुकदमा कायम करने की पुष्टि की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News