आजाद ने PM मोदी को मारा ताना, प्रज्ञा पर एक्शन क्यों नहीं?

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 06:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को राज्यसभा में लोकसभा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बचाने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक ओर तो बीजेपी गांधी जी के जन्म की 150वीं जयंती मनाने जा रही है। लेकिन साथ ही जिस शख्स ने सार्वजनिक रूप से बापू के हत्यारे की तारीफ की उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ये कैसे संभव है और कोई इसे कोई कैसे डिफेंड कर सकता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस साल हम बापू का 150वां जन्मदिन मना रहे हैं, ये गौरव की बात है। साथ ही साथ मुझे अफसोस होता है कि जिस साल हम बापू की 150वीं जयंती मना रहे हैं, उसी साल सत्ताधारी पार्टी से कुछ ऐसे सांसद चुनकर आ रहे हैं, जो गांधी के हत्यारों की सराहना कर रहे हैं। एक कैंडिडेट ने कहा कि जिस शख्स ने बापू को मारा ता वो देशभक्त था। उस शब्द को दोहराते हुए मेरी जुबान जल जाएगी। बीजेपी कैंडिडेट ये कहे कि गांधी को मारने वाला देशभक्त था। मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत है कि आपको उसी वक्त पार्टी से उसे डिसमिस कर देना चाहिए था और कहना चाहिए था कि ये हमारा कैंडिडेट नहीं है।

बता दें कि गुलाम नबीं आजाद मध्य प्रदेश के भोपाल से चुनी गई सांसद साध्वी प्रज्ञा का जिक्र कर रहे थे। साध्वी ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को मात दी है। लोकसभा चुनाव के दौरान यह विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद प्रधानमंत्री ने एक जनसभा के दौरान कहा ता कि वह ऐसा बयान देने वालों को कभी मन से माफ नहीं कर पाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News