अयोध्या : राममंदिर के दर्शनों के लिए सामने आया ''फर्जी पास'' का मामला, परेशान ट्रस्ट बोला- बदनामी हो रही है

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या में राममंदिर के दर्शनों के लिए फर्जी आरती पास का खेल शुरु हो गया है। इन घटनाओं पर मंदिर ट्रस्ट कार्यालय के प्रभारी प्रकाश गुप्ता का कहना है कि इससे मंदिर ट्रस्ट की बदनामी हो रही है। उन्होंने बताया कि दोबारा बुधवार को ऑनलाइन टेंपर्ड पास का केस चेकिंग में पकड़ा गया था। ये पास क्षितिज टंडन, अमन गांधी व दीपक भास्कर को जारी किए गए थे। इनसे 2700 रुपए की वसूली की गई थी।

PunjabKesari

पुलिस ने फर्जी पास जारी करने वाले शख्स पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है। मंदिर ट्रस्ट फ्री पास जारी करता है। इसके साथ ही ऑनलाइन के अलावा किसी को भी कोई दर्शन पास जारी करने का अधिकार नहीं है। बाहर से फर्जी पास इश्यू करवाने वाले लोग हजारों रुपए चार्ज करते हैं।

PunjabKesari

मंदिर ट्रस्‍ट कार्यालय के प्रभारी और दर्शन पास जारी करने के लिए अधिकृत प्रकाश गुप्‍ता ने बताया कि मंदिर ट्रस्‍ट कार्यालय रोजाना तीनों आरती के लिए 125-125 पास जारी कर रहा है। इसके अलावा मंदिर परिसर में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मोबाइल ले जाने पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। केवल सुरक्षाकर्मी व मंदिर के कार्य में लगे कर्मचारियों व प्रतिनिधियों को मोबाइल ले जाने की छूट दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News