अभिनंदन मामलाः पाक की पोल खोलने वाले बयान पर कायम अयाज सादिक, इमरान सरकार दे रही धमकियां

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 01:24 PM (IST)

इस्लामाबाद:  विंग कमांडर अभिनंदन व‌र्धमान की रिहाई के मामले  को लेकर पाक सेना के खौफ  की पोल ने वाले सांसद अयाज सादिक ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं।   पाक सेना और सरकार के निशाने पर आए पाकिस्तान की संसद नेशनल असेंबली के पूर्व स्पीकर व वर्तमान सांसद अयाज ने साफ किया कि जो बयान दिया है,वही हकीकत है। उन्होंने यहां तक कह डाला कि वे पाक की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति के प्रमुख रहे हैं और बहुत से राज जानते हैं।

 

डॉन अखबार के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा कि इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन के प्रमुख बाबर इफ्तिखार का दबाव आ रहा है कि वह अपना बयान ठीक करें।  अयाज के इस बयान के बाद  पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने अयाज को उनके खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी है । अभिनंदन पर पाक की पोल खोलने वाले पर देशद्रोह का केस चलाने की तैयारी की जा रही है। सूचना मंत्री शिबली फराज ने  धमकी दी है  है कि अयाज ने देश को कमजोर करने की कोशिश की है। यह कतई माफी लायक नहीं है और उन पर साथियों सहित कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

ज्ञात हो कि अयाज सादिक ने बताया था कि उस समय विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि अगर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई रात नौ बजे तक नहीं की गई तो भारत हमला कर देगा। इस जानकारी के बाद पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और पसीना आ रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News