हमले जम्मू कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित नहीं कर सकते : ठाकुर

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 01:08 PM (IST)


जम्मू: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में मतदान प्रतिशत में  'बढ़ोतरी' से स्पष्ट है कि हमले जम्मू कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित नहीं कर सकते । केंद्रशासित प्रदेश में जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनावों के लिए भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार अभियान के समय ठाकुर ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, "अनंतनाग में डीडीसी के उम्मीदवार पर हमला कायराना हरकत है और आतंकवादियों की हताशा को दिखाता है। बुलेट पर बैलेट फिर से भारी पड़ेगा क्योंकि जम्मू कश्मीर के लोग सुरक्षित भविष्य चाहते हैं।"

 

वित्त और कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री ठाकुर ने कहा कि सरकार ने मुक्त और पारदर्शी चुनाव करवाने के लिए सभी इंतजाम किए हैं और हर मतदाता जम्मू कश्मीर के भविष्य के लिए वोट करेगा। केंद्रशासित क्षेत्र में 27 नवंबर से 19 दिसंबर के बीच आठ चरणों में डीडीसी का चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण में 27 नवंबर को 52 प्रतिशत और दूसरे चरण में एक दिसंबर को 47.62 प्रतिशत मतदान हुआ । तीसरे चरण में शुक्रवार को दोपहर एक बजे तक 43 प्रतिशत मतदान हुआ।

 

ठाकुर ने विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 ए को निरस्त किए जाने के बाद 'गुपकार गैंग' हताश हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबके लिए विकास, निर्णायक कार्रवाई और लोकतंत्र में विश्वास करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News