PM मोदी के हिंदुत्व पर सवाल उठाने पर सुषमा ने किया राहुल गांधी पर पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 10:39 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएम मोदी पर हिंदू को लेकर किए गए राहुल गांधी की टिप्पणी पर विदेश मंत्री सुषमा पलटवार किया है। सुषमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी बुद्धि में वृद्धि हुई है, वो हिंदू धर्म के बारे में बताने लगे हैं। अब राहुल गांधी से हिंदू होने का मतलब जानना होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के मजहब और जाति को लेकर कांग्रेस भ्रमित है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आत्मविश्वास की कमी है।

PunjabKesari

राजस्थान विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज सुबह जयपुर पहुंचीं सुषमा स्वराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनमें और उनकी पार्टी में आत्मविश्वास की कमी है। उन्होंने कहा कि राहुल की जाति और धर्म पर दुविधा होने की बात भी कही। इसके साथ उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव हारने वाली है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सैन्य फैसले को भी राजनीतिक संपत्ति बना दिया है। साथ ही, उन्होंने नोटबंदी को ऐसा घोटाला बताया, जिसका उद्देश्य छोटे कारोबारियों और दुकानों की रीढ़ तोड़ना था। यही नहीं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा कि वह किस प्रकार के हिंदू हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News