शर्मनाक! पद्म पुरस्कार विजेता गोद ली हुई बेटी से साल भर करता रहा रेप, शिकायत के बाद दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 12:09 PM (IST)

असम: असम में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के एक पद्म पुरस्कार विजेता उद्धव भराली पर अपनी ही गोद ली हुई बेटी पर बलात्कार का आरोप लगा है। पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता ने उसका एक साल तक यौन उत्‍पीड़न किया है।

वहीं, शिकायत के बाद असम पुलिस ने  प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट (पोक्‍सो) के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। बता दें कि इस एफआईआर के बाद आरोपी ने गुवाहाटी हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और उसे 28 दिसंबर तक अंतरिम जमानत भी मिल गई है। हालांकि मामले में पुलिस अपने आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
 

 इस पर  पुलिस ने कहा कि हम इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते, लेकिन इस मामले की जांच जारी है।  इस पर जस्टिस अरुण देव चौधरी ने कहा कि इस घटना से पीड़िता का मान सम्मान पर गहरा चोट पड़ा है। यही कारण है कि इस मामले में देरी नहीं करते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।
 

 इस घटना के बाद पीड़िता को बाल गृह में भर्ती करा दिया गया है जो खास पुलिस वालों की निगरानी में है। कोर्ट ने कहा कि पीड़िता अपने बयान में किसी खास बात का जिक्र नहीं किया है। इस पर कोर्ट ने न्याय को देखते हुए एक अंतरिम आदेश पारित करने की बात कहा और इसमें याचिकाकर्ता को 7 दिनों के भीतर पुलिस के सामने पेश होने को बोला गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News