अरविंद केजरीवाल ने माता-पिता के साथ पोस्ट की तस्वीर, कहा - दिल्ली पुलिस का कर रहा हूं इंतजार

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि वह अपने माता-पिता और पत्नी के साथ दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ के लिए समय मांगने के बाद आप नेता आतिशी ने गुरुवार को भाजपा की आलोचना की और कहा कि उसने मुख्यमंत्री के बूढ़े और बीमार माता-पिता को बुलाकर सारी हदें पार कर दी हैं। 

केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पुष्टि करते हुए कहा, "मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं। कल (बुधवार) पुलिस ने मेरे माता-पिता को फोन किया और पूछताछ के लिए समय मांगा। लेकिन उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है कि वे आएंगे या नहीं।" 
 

मीडिया को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा, "जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, बीजेपी (केंद्र में) बौखला गई है। वह लगातार उन पर हमला कर रही है और उनके खिलाफ साजिश रच रही है।" दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के अंतर्गत आती है।
 

आज सारी हदें पार हो गईं- आतिशी
आतिशी ने आरोप लगाया, "लेकिन आज सारी हदें पार हो गईं। दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के बीमार और बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करेगी। वे दोनों बिना सहारे के ठीक से चल नहीं पा रहे हैं।" उन्होंने आरोप लगाया, "हमारे प्रधानमंत्री इतने नीचे गिर गए हैं कि वह सीएम के बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करवा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि हमारे देश में राजनीति कभी इतनी नीचे गिरी है।"

 

जनता अपने वोट से इसका करारा जवाब देगी- केजरीवाल
केजरीवाल ने एक्स पर डेढ़ मिनट का एक वीडियो भी पोस्ट किया, ''जिसमें वह अपने पिता को धीरे-धीरे चलने में मदद करते दिख रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी अपनी सास की मदद कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में बुजुर्ग माता-पिता को सोफे पर धैर्यपूर्वक इंतजार करते देखा गया। दिल्ली की जनता अपने वोट से इसका करारा जवाब देगी। आतिशी ने कहा, यह पूरा मामला बीजेपी की साजिश है। दिल्ली में 25 मई, शनिवार को मतदान होना है।''

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News