पुलिस को मिली शीना की डायरी, ''इंद्राणी मेरी मां नहीं, डायन है''!

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2015 - 10:30 AM (IST)

मुंबई: हाईप्रोफाईल शीना मर्डर केस में छानबीन कर रही पुलिस को शीना की डायरी मिली है। डायरी में शीना ने अपनी मां इंद्राणी और पिता सिद्धार्थ को लेकर काफी अहम बातें लिखी हैं। शीना ने 2003 से डायरी लिखना शुरू किया था। 

इस डायरी में शीना ने लिखा है कि मुझे नहीं पता कि मां मुझे याद करती है या नहीं। लेकिन वो मेरी मां हैं और मैं उन्हें चाहती हूं। हैप्पी बर्थडे टू मी। लेकिन मैं खुश नहीं हूं। ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं है। मेरा भविष्य अंधकारमय है, मुझे अब मां से फरत है वो मां नहीं, डायन है।

शीना ने अपने पिता के लिए लिखा है कि डैडी, मैं आपसे बहुत नाराज हूं। आपने मुझे खत क्यों नहीं लिखा? मैं भी बहुत दिनों बाद लिख रही हूं, लेकिन आपको समझना चाहिए कि मैं 10वीं में हूं। सुबह साढ़े सात से रात साढ़े आठ बजे तक स्कूल-कोचिंग में बिजी रहती हूं। वक्त नहीं मिल पाता। आपने कहा था कि पहले पढ़ाई, बाद में स्टाइल। आपके कहने पर मैंने नाखून काट लिए हैं। आप मुझसे दिसंबर में गुवाहाटी आकर मिलें।

शीना ने डायरी में अपनी जाति के बारे में लिखा है कि मैं अपनी जाति क्या लिखूं? एक फॉर्म में जाति बताने पर मुझे स्कॉलरशिप मिल सकती है। खर्च बहुत बढ़ गया है। आप मेरे मामा के साथ काम क्यों करना चाहते हैं? अपना काम खुद क्यों नहीं शुरू करते? नाना-नानी आपको बुरा बताते हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं मानती। नाना-नानी, मां और पीटर की शादी से खुश हैं, लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगा। मेरे भीतर दर्द,आंसू हैं। ये कब, कहां और किसके सामने निकलेंगे, मुझे भी नहीं पता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News