शर्मनाक: किसानों की बैठक में महिला ऑफिसर कैंडी क्रश खेलने में थीं मशगूल (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 08:37 PM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु सरकार की एक महिला अधिकारी अपनी करतूत की वजह से विवादों में घिर गई हैं। किसानों की समस्या सुनने बैठी महिला अधिकारी अपने स्मार्टफोन पर ''कैंडी क्रश'' गेम खेलती हुई कैमरे में कैद हुईं। रेड पिक्स नाम के एक चैनल ने इस वीडियो को जारी किया है। महिला अधिकारी की यह वीडिय़ो सोशल मीडिय़ा पर खूब वायरल हो रही है। कई लोगों ने इस वीडिय़ों को देखने के बाद महिला के खिलाफ अपनी भड़ास भी निकाली है। 
 
दरअसल महिला अधिकारी एस कविता किसानों की समस्या पर चल रही मीटिंग में बैठी हुई थी जहां मीटिंग के दौरान उन्हें मोबाइल फोन पर गेम खेलते हुए कैद कर लिया गया। इस मीटिंग में जिलाधिकारी भी मौजूद थे। टीवी चैनलों पर यह वीडियो दिखाए जाने के बाद कविता से 10 दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। कविता हारुर चीनी मिल में विशेष अधिकारी के तौर पर कार्यरत हैं। इससे पहले कर्नाटक विधानसभा में कुछ विधायक सदन के दौरान अपने मोबाइल फोन पर पोर्न देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे। 
 
बता दें कि इस मीटिंग में जिले के अधिकारी भी मौजूद थे। ऐसे में इन सबके बीच महहिला अधिकारी का कैंडी क्रैश खेलना किसानों की समस्याओं के प्रति सरकारी अधिकारियों के रवैये को उजागर करता है। वहीं इस वीडिय़ो के सामने आने के बाद महिला अधिकारी कविता से 10 दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News