याकूब की दया याचिका पर तिलमिलाए ये बॉलीवुड सिंगर, बोले प्रशांत को मारूंगा जूते

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2015 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य याकूब मेमन की फांसी को लेकर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के याकूब मेमन की दया याचिका खारिज के बाद और सुप्रीम कोर्ट के फांसी की सजा को बरकरार रखने के बाद अभिजीत ने बुधवार को सोशल साइट ट्विटर पर आपत्तपतिजनक टिप्पणी कर डाली।

अभिजीत ने बुधवार रात याकूब मेमन की फांसी रोकने की कोशिश में शामिल वकील प्रशांत भूषण के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह उनको फटे हुए जूते से मारेंगे। मुंबई बम धमाकों के लिए फांसी की सजा पाने वाले याकूब मेमन की सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति से याचिका खारिज होने के बाद कुछ जाने-माने वकीलों ने बुधवार देर रात सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इन वकीलों में प्रशांत भूषण भी शामिल थे। इन वकीलों की पहल पर चीफ जस्टिस के घर पर गुरुवार तड़के तक सुनवाई चली, लेकिन कोर्ट ने फिर याचिका खारिज कर दी।

एक ट्विटर यूजर ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को टैग करते हुए लिखा, अभिजीत सर, प्रशांत भूषण आतंकियों को बचाने के लिए इतनी रात मुख्य न्यायाधीश के घर के बार भीख मांग रहे है उनके लिए कुछ।

इसके बाद अभिजीत ने तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा, यार इस प्रशांत भूषण को जूते मारने के लिए भी अप्वाइंटमेंट लेना पड़ेगा...पूरा देश कतार में है। 

अभिजीत ने फिर एक पत्रकार को टैग करते हुए लिखा, ''यार मैं प्रशांत भूषण को फटा हुआ सस्ता जूता मारूंगा (मेरा वाला जूता महंगा है) उसकी डेड बॉडी पर, कैमरा रेडी रखना''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News