सेल्फी का शौक पड़ा भारी, फोटो शूट के चक्कर में गंवाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2015 - 08:41 PM (IST)

जयपुर : जयपुर के सेज थाना क्षेत्र में नेवटा बांध में कल पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से तीन की बांध के बहाव में सेल्फी लेेते समय एक युवक का पैर फिसला तो अन्य दो उसे बचाते गहरे पानी दलदल में फंस गए। तीनों के शवों को गोताखोरों ने निकाला। पुलिस ने आज बताया कि दुष्यंत पारीक (21), विशाल पारीक (20), पंकज सिंह (22), विक्रम सिंह और धर्मपाल सिंह के साथ बांध पर गए थे। 
 
उन्होंने बताया कि दुष्यंत, विशाल और पंकज पानी के बहाव में नीचे उतर गए। इस दौरान मोबाइल से सेल्फी ले रहे पंकज का पैर फिसल गया और वह बहाव में जा गिरा उसे बचाने के लिए दुष्यंत ने उसका हाथ पकडना चाहा। लेकिन वह भी नीचे गिर गया दोनो को बचाने के लिए विशाल ने हाथ बढाया और वह भी फिसल गया और तीनों गहरे पानी में बह गए। 
 
पुलिस ने बताया कि तीनों को डूबता देख किनारे पर खडे विक्रम और धर्मपाल ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। गोताखोरों ने विशाल पारीक (20), दुष्यंत पारीक (21) और पंकज सिंह (22) का शव निकाला। उन्होंने बताया कि दुष्यंत और विशाल रिश्तेदार है, तीनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News