BJP ने केजरीवाल को ‘हद’ में रहने को कहा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2015 - 06:00 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साधने पर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी ‘हद’ में रहने को कहा और उन पर ‘लाशों पर राजनीति’ करने का आरोप लगाया। केजरीवाल को ‘मार्केटिंग और पैकेजिंग विशेषज्ञ’ करार देते हुए भाजपा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपनी खामियों और नाकामियों को छिपाने के लिए मोदी के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं और वह प्रधानमंत्री को सलाह देने की हैसियत नहीं रखते।  भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘केजरीवाल ने हरेक मुद्दे पर बार बार प्रधानमंत्री का नाम खींचकर राजनीति को सबसे निचले स्तर पर पहुंचा दिया है। 
 
साफ है कि वह संवैधानिक नियमों के दायरे में काम नहीं कर सकते और उनके पास पुरानी योजनाओं को नये के रूप में पेश करने के अलावा कुछ भी नहीं है।’’  आप सरकार की आेर से विज्ञापन के रूप में प्रधानमंत्री को लिखे खुले पत्र का जिक्र करते हुए पार्टी के नयी दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि इस तरह की सार्वजनिक अपीलों के लिए सरकारी खजाने का इस्तेमाल करना गलत है।  जाजू ने कहा, ‘‘भारत के इतिहास में शायद पहली बार कोई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। और वह भी बजट के धन का इस्तेमाल करके।
 
केजरीवाल की मोदी को सलाह देने की हैसियत नहीं है और उन्हें अपनी सीमाओं में रहना चाहिए।’’ उपाध्याय ने आनंद पर्बत इलाके में 19 साल की लड़की की हत्या की घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की आेर से मुआवजा उसे दिया जाता है जिनसे वह राजनीतिक लाभ उठा सकते हैं। वह लाशों पर राजनीति कर रहे हैं।’’ 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News