जम्मू कश्मीर: जानिए मन्दिरों के शहर को किससे मुक्त करने के लिए निगम कर रहा है प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2015 - 11:49 AM (IST)

जम्मू: जम्मू नगर निगम आयुक्त सौजन्य शर्मा व उनकी टीम ने सोमवार को बीती रात हुई मुसलाधार बारिश के कारण खराब हुई शहर ही हालत का जायजा लिया। इसमें निगम आयुक्त ने खास शहर के विभिन्न नालों का जायजा ले, जल निकासी की जांच की। जल निकासी न होने के कारण नालों व सड़कों की खस्ताहालत देख निगम आयुक्त सौजन्य शर्मा ने शहरवासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि शहर को गंदगी मुक्त बनाने के लिए निगम हर संभव प्रयास करेगा।

जायजे में निगम आयुक्त के साथ अधीक्षक अभियंता, अधिकारियों की टीम, एक्सन, मुख्य परिवहन अधिकारी, प्रवतन विंग के अधिकारी व अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे। इस दौरान टीम ने शहर के त्रिकुटा नगर खो वाली गली, नानक नगर, शास्त्री नगर के इलाकों में बहने वाले मुख्य नालों का दौरा किया। दौरे के दौरान निगम आयुक्त ने कई ऐसे लोगों से मुलाकात की, जो कि बीती रात हुई बारिश के कारण बुरी तरह से प्रभावित हो रहें हैं। ऐसे में निगम आयुक्त ने टीम के अधिकारियों को सफाईकर्मी व मशीनरी लगाकर तुंरत नालों की निकासी के लिए काम करवाने के निर्देश दिए।

जायजे के दौरान विभिन्न इलाकों के लोगों ने निगम आयुक्त का धन्यवाद किया व आयुक्त को अपनी परेशानियों से अवगत कराया। इस पर निगम आयुक्त सौजन्य शर्मा ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि निगम उनकी परेशानियों को कम करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। आखिर में निगम आयुक्त ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि नालों की निकासी बंद होने का मुख्य कारण नालों में कचरा  व भवन निर्माण सामग्री का होना होता है। ऐसे में आम जनता को चाहिए कि वे नालों में कचरा व भवन निर्माण सामग्री न फैंके, ताकि नालों की जल निकासी बनी रह सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News