AAP नेता संजय सिंह का शिवराज पर बड़ा हमला बताया, ‘यमराज’

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2015 - 08:04 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि व्यापमं घोटाले से जुड़े 45 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। ये मौतें सामान्य नहीं हैं। इनकी हत्या की गई है। रविवार को वह कानपुर में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी डॉ. महमूद रहमानी की इफ्तार पार्टी में शामिल होने आए थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, एनआरएचएम घोटाले से जुड़े सात लोगों की हत्या हुई थी। इसलिए व्यापमं देश का सबसे बड़ा घोटाला है। इसमें 2500 आरोपी हैं और 1980 को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिस तरह टूजी घोटाला, कोयला घोटाला की जांच सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में एसआईटी से कराई जा रही है, उसी तरह व्यापमं घोटाले की जांच होनी चाहिए। 
 
इस घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी 13 जुलाई को पूरे देश में प्रदर्शन करेगी। इसके बाद 27 जुलाई को भोपाल में विधानसभा का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तीन माह के अंदर उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला जाएगा। कहा कि यूपी अपराध का गढ़ बन गया है। आरोप लगाया कि यूपी के मंत्री भी पत्रकारों की हत्या करा रहे हैं। कानपुर में मिलें बंद हो चुकी हैं और बिजली की हायतौबा है।
 
इस दौरान संजय सिंह ने मध्य प्रदेश की शिवराज चौहान पर हमला करते हुए कहा, ‘‘शिवराज या यमराज व्यापमं घोटाले में सीएम से लेकर राज्यपाल तक संदेह के घेरे में 43 लोग अपनी जान गँवा चुके, ये क्या हो रहा? 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News