आसाराम के खिलाफ रची गई बड़ी साजिश: सुब्रमण्यम स्वामी

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 04:26 PM (IST)

औरंगाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने विवादास्पद धर्मगुरु आसाराम की वकालत करते हुए आज कहा कि उनकी जमानत के लिए वह स्वयं जोधपुर अथवा उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर शीघ्र ही बनाया जाएगा।  
 
स्वामी ने यहां आसाराम के अनुयायियों को संबोधित करते हुए कहा कि चूंकि बापू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला साबित नहीं हुआ है इसलिए वह उनके लिए लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर आरोप लगाया कि आसाराम के खिलाफ राजनीतिक दलों द्वारा बडी साजिश रची गई है। वे देश की संस्कृति और धर्म को अस्थिर करना चाहते हैं। 
 
उन्होंने यह भी कहा कि छह में से पांच गवाहों ने अदालत में बयान दर्ज कराए हैं। छठी गवाह एक महिला है और अदालत ने बयान दर्ज कराने को लेकर उसके खिलाफ छह बार समन जारी किया लेकिन उसने फिर भी अदालत जाने की जहमत नहीं उठाई। इससे यह साफ हो जाता है कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है। आसाराम के खिलाफ साजिश है।

अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वहां शीघ्र ही राम मंदिर बनेगा। स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आतंकवादी हमले के खतरे के प्रश्न पर कहा कि यह सच है लेकिन प्रधानमंत्री की सुरक्षा दुरुस्त है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News