दर्दनाक हादसा! ब्यास नदी में भतीजी को बचाने के चक्कर में फूफा ने गंवाई जान

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 11:19 AM (IST)

ज्वालामुखी (कांगड़ा): हिमाचल की ब्यास नदी में एक बार फिर दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा कांगड़ा जिले में हुआ। बताया जा रहा है कि ज्वालामुखी के चंबापतन नामक स्थान पर ब्यास नदी में 6 साल की बच्ची और उसका फूफा बह गए।


आपको बता दें कि यह हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ। दरअसल 6 साल की पलक पुत्री मनोज वालिया, निवासी लोअर घलौर, ब्यास नदी के पास दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पलक अपने पांव धोने के लिए नदी के करीब गई। अचानक पैर फिसलने से बच्ची ब्यास में जा गिरी और पानी की चपेट में आ गई। यह देख उसे बचाने के लिए उसका फूफा राजकुमार निवासी होशियारपुर (पंजाब) भी ब्यास में कूद गया।


जब इस घटना की सूचना उनके परिजनों को मिली तो वह भी घटनास्थल पर पहुंचे। देर शाम तक गोताखोर नदी में दोनों की तलाश करते रहे लेकिन नाकामी हाथ लगी। बताया जा रहा है कि राजकुमार अपने परिवार सहित छुट्टियां मनाने के लिए अपने ससुराल लोअर घलौर आए हुए थे। तहसीलदार ज्वालामुखी देवीराम ने बताया कि उन्हें जैसे ही घटना की जानकारी मिली उन्होंने तुुरंत रेस्कयू टीम को मौके पर भेजा। डीएसपी देहरा रेणु शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News