घायल हेमा की हुई प्लास्टिक सर्जरी, ड्राइवर को मिली जमानत

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2015 - 08:29 PM (IST)

जयपुर:गत रात्रि राजस्थान के दौसा की एक अदालत ने सांसद हेमामालिनी के कार चालक महेश ठाकुर को जमानत पर रिहा कर दिया, जिसने कल एक कार को टक्कर मारी थी। कोतवाली थाना पुलिस जांच अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि कार चालक महेश ठाकुर को  कार से टक्कर मारने के आरोप में गत रात्रि हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया ।

पुलिस ने गिरफ्तार कार चालक  वृंदावन निवासी महेश ठाकुर को दौसा की एक अदालत में पेश किया। अदालत नेेे आरोपी कार चालक को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए। सांसद हेमामालिनी जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है। फोर्टिस अस्पताल के प्लास्टिक सर्जन संदीप मुकुल ने बताया, ‘‘हेमामालिनी की दायीं भौंह के ऊपर माथे और नाक के  साथ चेहरे के कुछ हिस्से की प्लास्टिक सर्जरी की गई।’’  

 उन्होंने बताया, ‘‘घावों को भरने में छह सप्ताह का समय लगेगा। अभिनेत्री की नाक की हड्डी खिसक गई है लेकिन उसके लिए किसी सर्जरी की आवश्यकता नहीं है।’’ न्यूरो सर्जन डा. हेमन्त भारतीय ने कहा कि कुल मिलाकर हेमामालिनी की स्थिति स्थिर है। उन्हें आईसीयू में दो से तीन दिन की आवश्यकता है। अस्पताल के निदेशक डा. प्रीतम तम्बोली ने कहा कि चूंकि यह कानूनी मामला है, इसलिए पुलिस जरूरी कार्रवाई कर रही है। लेकिन अभिनेत्री से अभी तक पूछताछ नहीं की गई है।  

 एक प्रश्न के उत्तर में डा. भारतीय ने कहा कि दुर्घटना के समय हेमामालिनी कार की पिछली सीट पर बैठी थी और दूसरी कार की टक्कर से उन्हें संभवत: आगे की सीट से जोर से टकराने की वजह से चोट लगी है। उन्होंने साफ किया कि अभिनेत्री को किसी प्रकार की नुकीली या कांच की वस्तु से चोट नहीं लगी है। डा तम्बोली ने कहा कि अस्पताल में सभी विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध है और मुम्बई या किसी भी अन्य स्थान से विशेषज्ञ बुलाने की जरूरत नहीं है। 

गौरतलब है कि आगरा से जयपुर आ रहीं  हेमामालिनी की कार दौसा कस्बे के निकट कल रात एक तिराहे पर आल्टो कार को टक्कर मारी जिसमें वह घायल हो गयी और कार की टक्कर में एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News