महिला से 31 लाख रूपए लूटने वाले शातिर लुटेरे को पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2015 - 04:42 PM (IST)

मेरठ: महिला से 31 लाख रूपए लूटने वाले शातिरों को मेरठ रेलवे स्टेशन की जीआरपी पुलिस धर दबोचा है। शातिर लुटेरों में एक का नाम पिंटू और दूरे का नाम सुनील है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक सूटकेस और 1450 रुपए बरामद किए हैं। मामला का खुलासा करते हुए सीओ ने बताया कि महिला से लूट और ठगी करने के मामले में महिला के एक परिचित युवक भी शामिल था जो महिला के साथ एक ही ट्रेन से हरिद्वार से दिल्ली जा रहा था।

बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली में प्रॉपर्टी खरीदने के लिए जा रही थी, रास्ते में पहले महिला का रुपयों से भरा बैग बदला गया और उसके बाद सिटी रेलवे स्टेशन पर महिला का दूसरा बैग लूटा गया जिसमें महिला ने लाखों रुपए रखे हुए थे। महिला से लूट की सुचना पर थाना जीआरपी मौके पर पहुंची और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
 
पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना मे कुल पांच लोग शामिल बताए जा रहे हैं। तीन बदमाश पुलिस गिरफ्त से कोसो दूर हैं, जिन्हें पुलिस जल्द पकडऩे का दावा कर रही है। जीआरपी द्वारा किए गए इस अधूरे खुलासे पर एसपी रेलवे ने भी थाना पुलिस को पांच हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर दी है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News