जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने कहा पूरे कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बंद करो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2015 - 01:50 PM (IST)

जम्मू कश्मीर: आतंकवादी संगठन लशकरे इस्लाम ने पूरे कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बंद करने का फरमान जारी कर दिया है। एक तरफ यूनाइअेड जिहाद काउंसिल कहता है कि लशकरे इसलाम नामक कोई संगठन नहीं है तो दूसरी तरफ पुलिस इस बात को साबित करने में लगी हुई है कि सोपोर में टैलीकाम सेवाओं के बाधित होने और हमलों के पीछे इसी संगठन का हाथ है। अपने काम में लगे लशक ने अब पूरे कश्मीर में टैलीकाम सेवाओं को बंद करने की घोषणा कर दी है।

 संगठन ने कश्मीर की एक ऐजेंसी को अपना बयान जारी किया है और कहा है कि घाटी में जितनी भी मोबाइल कपंनियां काम कर रही हैं उन्हें अपने काम को बंद करना होगा वरना परिणाम अच्छे नहीं होंगे। मोबाइल सेवाओं के चलते उनके बड़े कमांडर मारे जा चुके हैं और अब आतंकी मोबाइल सेवाओं को नहीं चलने देंगे।

आतंकवादियों की चेतावनियों और हमलों के बाद कश्मीर में मोबाइल सेवाएं बाधित भी हुई हैं। बीएसएनएल तक ने अपनी फ्रेंचाइजी बंद करने की शुरूआत कर दी है। कश्मीर में सेवाएं बाधित होना शुरू हो गई हैं। उपभोक्ताओं को नेटवर्क की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है। कई दुकानदारों ने रिचार्ज देने बंद कर दिए हैं। पुलवामा में एक मोबाइल टावर मालिकर ने टावर बंद कर दिया है। लोग जान की सलामती मांग रहे हैं। हांलाकि पुलिस इस बात के दावे कर रही है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा परन्तु मोबाइल कपंनियों ने सेवाओं को ठप्पत करना ही उचित समझा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News