''सिर्फ Selfie लेने में लगता है मोदी सरकार का मन''

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 02:42 PM (IST)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर मनाये जा रहे जश्न की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों ने वोट ‘सेल्फलेस’ नेतृत्व के लिए दिया था लेकिन उन्हें ‘सेल्फी नेतृत्व’ मिला जिससे वे ठगा महसूस कर रहे हैं। 

कुमार ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर एक राष्ट्रीय समाचार चैनल की वेबसाइट पर लिखे आलेख जिसे अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया है में कहा है कि मोदी और उनकी पार्टी के नेता दावा करते रहते हैं कि  प्रधानमंत्री नि:स्वार्थ भाव से लोगों की सेवा कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। मोदी का मन जनता की नि:स्वार्थ सेवा में नहीं बल्कि सेल्फी लेने में ज्यादा लगता है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब खराब मौसम से बर्बाद हुई फसल से लाखों किसान कंगाल हुए  जा रहे हैं, केंद्र सरकार अपने एक साल के प्रचार में सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च करने जा रही है। मुख्यमंत्री ने अपने आलेख में लिखा है कि वह चाहते हैं कि भारत के लोग मोदी सरकार का उनके चुनावी वायदों के आधार पर मूल्यांकन करें, न कि उन उपलब्धियों की तस्वीरों और कहानियों को पसंद करने को मजबूर हों, जो एजेंडा में था ही नहीं। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने देशवासियों से विदेशी बैंकों में जमा कालेधन को सत्ता में आने के 100 दिनों के अंदर वापस लाने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि एक वर्ष बीत जाने के बाद भी अब तक काला धन वापस नहीं आ पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News