आसाराम की हैवानयित जान कांप उठेगी आपकी रुह

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2015 - 09:04 AM (IST)

मानेसर (राजेश): मानेसर थाना एरिया के आईएमटी सैक्टर-7 के एक खाली प्लॉट से नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने 10 साल की मासूम का शव जमीन से बाहर निकाला। शव काफी क्षत-विक्षत हो गया था और उसमें से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित रख लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी आसाराम से गहनता से पूछताछ कर रही है। गत सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद आसाराम ने खुलासा किया कि उसने मासूम का शव कहां दबाया है। दो हत्याओं के मामले में गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस तहसीलदार के साथ करीब 4 बजे आईएमटी मानेसर के सैक्टर-7 स्थित खाली प्लाट पर पहुंची जहां मासूम का शव दफन किया गया था।

इस दौरान अन्य लोग भी मौजूद रहे। नायब तहसीलदार और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में जमीन खोदकर बच्चे का शव निकाला गया। गौरतलब हो कि 10 मई को मानेसर आइएमटी सैक्टर-7 के एक खाली प्लॉट में एक महिला का शव मिला था। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए कई लोगों से इस बाबत जानकारी जुटाई। तफ्तीश के दौरान जो कुछ सामने आया उस पर पुलिस का शक आसाराम पुत्र विद्यानंद की ओर घूम गया था।

 पुलिस ने जब आसाराम को गिरफ्तार कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो जो कुछ सामने आया वह काफी चौंकाने वाला और दर्दनाक था। यूपी के मैनपुरी जिला निवासी 30 वर्षीय कुसुम अपनी 10 वर्षीय बेटी सविता (दोनो काल्पनिक नाम) के साथ मानेसर में रहती थी। वह मानेसर के सैक्टर-7 में चाय की दुकान लगाकर अपना और अपनी बेटी की जीविका चला रही थी। किसी बात को लेकर 10 मई को आसाराम ने कुसुम की हत्या कर उसके शव को सैक्टर-7 में खाली पड़े एक प्लॉट में फेंक दिया था। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News