एक और भारतीय की अमरीका में दर्दनाक मौत! (PICS)

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2015 - 02:06 PM (IST)

ह्यूस्टन: अमरीकी अधिकारियों को एक शव मिला है, जिसके बारे में माना जाना जा रहा है कि वह उस आई.टी. पेशेवर का है जो गत सप्ताह उस समय लापता हो गया था जब एक संदिग्ध और नशे में धुत चालक ने उसे नदी में गिरा दिया जब वह एक कार दुर्घटना पीड़ित की मदद करने का प्रयास कर रहा था। 

फोर्ट बेंड काउंटी शेरिफ के अधिकारियों ने बताया कि टेक्सास इक्वूसर्च के गोताखोरों ने कल एक शव ब्राजोरिया काउंटी के ब्राजोस नदी से बरामद किया। माना जा रहा है कि शव पुनीत नेहरा का है।   

एबीसी न्यूज के अनुसार, सुगर लैंड निवासी नेहरा (43) गत 3 मई को तब गुम हो गए थे जब वह ग्रैंड पार्कवे पर ब्राजोस नदी पर एक पुल पर एक मोटरचालक की मदद कर रहे थे।   अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान वहां से गुजर रहे एक चालक ने वहां पर फंसी हुई कार को तब टक्कर मार दी जब नेहरा और अन्य व्यक्ति उसे ढकेलकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का प्रयास कर रहे थे। इस टक्कर से नेहरा संभवत: पुल से 50 फुट नीचे नदी की तेज धारा में गिर गए।  

अधिकारियों ने बताया कि फंसी कार को टक्कर मारने के संदिग्ध नीडविले निवासी ग्रेगोरी ली क्यूर (30) पर नशे में टक्कर मारने का आरोप लगाया गया है। शेरिफ के अधिकारियों ने बताया कि क्यूर को 25 हजार के मुचलके पर रिहा कर दिया गया लेकिन उस पर अतिरिक्त आरोप लगाए जा सकते हैं। 

आपको बता दें कि  नेहरा 2005 में उत्तर प्रदेश के नोएडा से अमरीका  गए थे और वह माइक्रोसाफ्ट और एक्सेंचर के संयुक्त उपक्रम ‘अवांडे’ में कार्यरत थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News