शिक्षा की अलख जगाने वाली महिला टीचर व प्रोफेसर चला रहे कोठा

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2015 - 09:11 PM (IST)

हैदराबाद. हैदराबाद में एक कोठे में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला कार्यकर्ता व एक असिस्टेंट प्रोफेसर को अरेस्ट किया गया है। इन दोनों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। गौरतलब है कि महिला कार्यकर्ता एक स्कूल में टीचर भी हैं जबकि पुरूष आरोपी सैफाबाद पीजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से 15,000 रुपए कैश और 5 मोबाइल फोन पाए गए हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कोठे से 23 साल के एक सेक्स कार्यकर्ता को भी छुड़वाया। कोठे से छुड़वाई गई यह सेक्स कार्यकर्ता एक आईटी प्रोफेशनल भी है।  
 
47 वर्षीय असिस्टेंट प्रोफेसर का नाम बोका सुरेंद्र रेड्डी है। वह उज्वला कोचिंग नाम की एक कोचिंग सेंटर भी चलाता है। महिला कार्यकर्ता की पहचान विशाला वेरोनिका बताया जा रहा है। वह 38 साल की है और चैतन्यपुरी मोहल्ले में रहती है। चैतन्यपुरी के पुलिस इंस्पेक्टर रविंदर रेड्डी ने बताया कि, गुप्त सुचना के आधार पर हमने चैतन्यपुरी में स्थित मिस वेरोनिका के फ्लैट पर छापा मारा जहांं से दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया। लैट से 23 साल की पीड़िता को भी छुड़ाया गया। पुलिस ने यह पता करने के लिए कि कहीं ये दोनों आरोपी पहले भी तो इस तरह के मामले में लिप्त नहीं रहे हैं, इनके इतिहास को खंगाला।
 
पुलिस ने पाया है कि आरोपियों को पहले कभी इस तरह के अपराध में लिप्त नहीं पाया गया है।  ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा छुड़ाई गई 23 साल की पीड़िता को पकड़े गए आरोपियों द्वारा वेश्यावृत्ति के लिए बुलाया गया था। उसे चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने अनैतिक तस्करी निवारण अधिनियम की धारा 3,4 और 5 के तहत आरोपियों पर केस दर्ज किया है. उन्हें जल्द ही अदालत  में पेश किया जाएगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News