अनुराग ठाकुर को ICC की चेतावनी, सट्टेबाज से रिश्ते के आरोप

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2015 - 09:42 PM (IST)

नई दिल्ली. आईसीसी नेे एक क्रिकेट बुकी (सट्टेबाज) से रिश्ते रखने के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर को चेतावनी दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनुराग लगातार एक सट्टेबाज से दोस्ती बढ़ा रहे हैं। इसको लेकर क्रिकेट संस्था ने आपत्ति जताई है। गौर रहे कि अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट बोर्ड से बीसीसीआई में प्रतिनिधित्व करते हैं। वह बीजेपी से सांसद और पार्टी की युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं। एक अंग्रेजी समाचार चैनल की खबरों के मुताबिक, आईसीसी की एंटी-करप्शन एंड सिक्युरिटी यूनिट (एसीएसयू) की निगरानी वाली लिस्ट में शामिल करण गिलोत्रा के साथ अनुराग को कई बार देखा गया है।
 
हालांकि, दोनों की मुलाकात का मकसद साफ नहीं है। लेकिन खबरों की मानें तो मुलाकातों के कारण अनुराग सवालों के घेरे में आ गए हैं। जानकारों का मानना है कि आईसीसी की ओर से सवालों के घेरे में रखे गए व्यक्ति के साथ अनुराग की मुलाकात को लेकर बीसीसीआी को असहज स्थिति का सामाना करना पड़ सकता है।  सूत्रों का कहना है कि यह रिपोर्ट 22 अप्रैल को ही लीक हुई थी, लेकिन बीसीसीआई की ओर से अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मीडिया में ऐसी तस्वीरों के होने का दावा किया जा रहा है जिसमें अनुराग बुकी के साथ हैं और एक पार्टी में दोनों एक साथ केक काटते हुए देखे जाते हैं।
 
केक काटने के बाद तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को केक खिला रहे हैं। इस मीटिंग को लेकर आईसीसी ने बीसीसीआई को मेल के जरिए चेताया है। इस संबंध में बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News