पुलिस ने की ट्रांसपोर्टंरों की धुनाई

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2015 - 03:36 PM (IST)

जम्मू :जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्रांसपोर्टरों, चालकों व ठेकेदारों को जमकर धुना। किराए की अदायगी के लिए विरोध करने पर बदले में लाठियां मिली। ट्रांस्पोटरों का आरोप है कि सरकार ने उनके किराए की अदायगी नहीं की है।

प्रदर्शन कर रहे ट्रांस्पोटरों ने पुल पर यातायात रोक कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने पहले तो ट्रांसपोर्टरों को समझाने का प्रयास किया परन्तु जब वह नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज करना पड़ा।

प्रदर्शन कर रहे चालकों, ठेकेदारों व वाहन मालिकों का नेतृत्व करते हुए रविन्द्र सिंह ने आरोप लगया कि उन्होंने चुनावों के दौरान पुलिस विभाग को सुरक्षा के लिए प्रयोग में लाए जाने के लिए अपने सैंकड़ों वाहन दिए थे। उन्होंने बताया कि इसका किराया विभाग के साथ पहले से तय किया था परन्तु आज पांच माह बीत जाने के बाद भी विभाग द्वारा इन वाहन चालकों को किराए की रकम नहीं दी गई है।

रविन्द्र सिंह का कहना था कि लाखों रुपए के किराए की अदायगी न किए जाने के चलते कई वाहनों की किश्ते भी नहीं भरी गई है, जिसके चलते बैंक व फाईनैंसर इन वाहनों की सीज कर रहे हैं।  रविन्द्र सिंह के अनुसार पुलिस विभाग पर उनका 16 करोड़ रुपए के किराए का बकाया का था, जिसमें से 4 करोड़ का भुक्तान कर दिया गया है जबकि 12 करोड़ अभी भी बकाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News