प्रशांत, योंगेन्द्र कर सकते है बड़ी घोषणा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2015 - 11:48 PM (IST)

नई दिल्ली: आप के असंतुष्ट नेता प्रशांत भूषण एवं योगेन्द्र यादव ने अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर संशय को बरकरार रखा लेकिन अपने कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों की राय लेने के बाद किसी राजनीतिक दल के गठन की संभावना से इंकार भी नहीं किया। 
 
केजरीवाल के पार्टी चलाने के तरीके पर अप्रसन्नता जताते हुए भूषण ने कहा कि वह और यादव 14 अपै्रल को एक बैठक में देश भर के अपने समर्थकों के साथ विस्तार से विचार विमर्श करेंगे। यह बैठक उन आप सदस्यों की सकारात्मक उर्जा को दिशा देने के लिए बुलायी गई है जो मौजूदा नेतृत्व में ‘‘ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।’’  भूषण ने पीटीआई भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘इसे कोई राजनीतिक दल होना जरूरी नहीं है। लेकिन यह कोई राजनीतिक दल भी हो सकता है जो इस बात पर निर्भर करेगा कि वे क्या चाहते हैं और क्या होता है। 
 
मेरी व्यक्तिगत राय है कि हमें फिलहाल मुद्दों एवं आंदोलन पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए न कि राजनीतिक दल गठित करने के बारे में।’’  दस साल पहले आरटीआई आंदोलन के समय केजरीवाल के साथ आये प्रख्यात वकील ने कहा कि उन्हें एवं यादव को जिस तरह से हटाया गया, वह उससे बेहद दुखी हैं। केजरीवाल को समर्थन देने के लिए खेद व्यक्त करते हुए भूषण ने कहा कि जिस तरह से 28 मार्च को राष्ट्रीय परिषद की बैठक संचालित की गई वह अक्षम्य है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News