क्रिकेट खेलने के बहाने नाबालिग छात्र के साथ किया कुकर्म

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2015 - 04:07 AM (IST)

नारायणगढ़ (धर्मवीर): नारायणगढ़ के एक नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया। हालांकि मामला कुछ दिन पहले का है लेकिन पीड़ित बच्चे को तकलीफ होने पर मामले का खुलासा हुआ। बच्चे की गम्भीर हालत के चलते उसे स्थानीय सिविल अस्पताल से अम्बाला के लिए रैफर कर दिया गया है। परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे कार्रवाई की मांग की है। 
 
मिली जानकारी के अनुसार एक 11 वर्षीय छात्र 23 मार्च को पेपर देकर स्कूल से घर लौटा था और शाम को वह अपने अध्यापक को अपना पेपर दिखाने के लिए गया। वापसी में उसे एक पुरानी इमारत के पास 3 किशोर मिले जिनमें से 2 को पीड़ित छात्र जानता था। 
 
बताया जाता है कि इन तीनों लड़कों ने पीड़ित को क्रिकेट खेलने के बहाने उसे जज घर एक कमरे में बहला-फुसलाकर ले गए जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ कुकर्म किया। घर पहुंचकर पीड़ित बच्चा सहमा-सहमा रहने लगा और पेट में तकलीफ होने पर जब परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी बात उगल दी। परिजन बच्चे को स्थानीय सिविल अस्पताल में ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अम्बाला रैफर कर दिया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पीड़ित के बयान लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। उधर, इस संदर्भ में जब पुलिस से बात की गई तो बताया गया कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News